चप्पल पर शायरी, स्टेटस, कोट्स एवं कविता | कुछ लोग चप्पल की तरह होते हैं शायरी | Best Chappal Shayari, Status, Quotes, Jokes, Poetry & Thoughts

चप्पल पर शायरी, स्टेटस, कोट्स एवं कविता | कुछ लोग चप्पल की तरह होते हैं शायरी | Best Chappal Shayari, Status, Quotes, Poetry & Thoughts :-





Find the Best Chappal Shayari, Status, Quotes from top Writer's only on हिन्दी Express. Also find trending photos.




तेरी खामोशी और उदासी की वजह हम समझ ना सके ऐ दोस्त,
वो तो शाम को तेरी मम्मी ने बताया कि आज तेरी चप्पल से कुटाई हुई है।




उस टूटी चप्पल संग बड़ी सहजता से चल रही है वो,
दौड़ने... की चाव में।




माना कि प्यार और भरोसे बिना जिंदगी अधूरी है,
पर पैरों में जूते चप्पल
होना भी जरूरी है।




जिंदगी में जो झुक सकता है,
बस वही बेड के नीचे से चप्पल निकाल सकता है।




उनके हसीन से चेहरे का दीदार करते हुए ही फिसले थे,
इल्ज़ाम बेगुनाह चप्पल पे लगा दिया।




कुछ लोग चप्पल के जैसे होते है, साथ तो देते है पर पीछे से कीचड़ उड़ाते रहते है।




बहुत खूबसूरत हो तुम;
खुद को दुनिया की बुरी नज़रों से बचाया करो; सिर्फ आँखों में काजल ही काफी नहीं;
गले में नींबू, मिर्च और चप्पल भी लटकाया करो।




चप्पल छोटी हो जाए तो पाँवों में नहीं आती; वाह वाह! चप्पल छोटी हो जाए तो पाँवों में नहीं आती; और गर्लफ्रेंड मोटी हो जाए तो बाहों में नहीं आती।




लाइलाज थे हम, इलाज किसी डाक्टर के पास न था,
इश्क का रोग था ऐ दोस्त, माँ की चप्पल से ही आराम आ गया।





रंग से गोरी न थी ,
लेकिन सुन्दर थी ,
बहुत ऊंची न थी ,
लेकिन मेरे लिए योग्य थी
प्रेम देने वाली न सही लेकिन
मेरे कदमो से कदम मिलती थी।
मंदिर आने से इनकार करती थी,
लेकिन बाहर मेरा इंतज़ार करती थी
कही भी जाओ मेरे साथ चल देती थी
जहां रूकु मेरे लिए रूक जाती थी वो
कोई मुझे प्यार करे न करे पर वो मुझे बहुत प्यार करती थी
बड़ी मेहनत से पाया था उसे
बहुत चक्कर लगाया था उसे पाने के लिए
हजारो की भीङ से ढूढा था अपने लिऐ
घरवालो की नाराजगी झेलकर अपनाया था
वो जो हमेशा मेरे साथ रही
पर आज मुझे छोड़कर चली गयी
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
मेरी चप्पल थी ….
साला कोई चुरा कर ले गया😄😄




इन्हें भी पढ़ें :-


0 Comments