फनी शायरी स्टेटस, मजाकिया शायरी कोट्स हिंदी,Funny Status In Hindi Shayri

फनी शायरी स्टेटस, मजाकिया शायरी कोट्स हिंदी,Funny Status In Hindi Shayri:-





facebook/whatsapp funny status in hindi – 




Funny Status In Hindi ,Funny Jokes
Funny Status





नमस्कार दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है,
आजमाया के हमारे इस पोस्ट में आपको मिलेगे top 100+ funny हिंदी status, जिन्हें पढ़कर आपको मजा आ जायेगा ! यदि आपको ये Hindi status पसंद आये तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिये !


                  -अमन सिंह(अजनबी राॅयल)


Funny Status In Hindi:-



अकेले हम ही नहीं हैं शामिल इस जुर्म में,
नजरें जब मिलीं थी तो 'बत्तीसीं' तुमने भी दिखाई थी।😬😬





ये बेरोजगार का हाथ हैं कातिया,
बेसन घोलकर उसका पकौड़ा बना देता हैं।





फेसबुक पर ना कीजिए,पिया-मिलन की आस।
चैट करोगे तुलसी से,निकलेगा तुलसीदास।।





क्लास में मैडम बोली My टीचर पर निबंध लिख कर दिखाओ,
कुछ देर बाद एक स्टुडेण्ट खड़ा हुआ और बोला मैडम जी 'छम्मकछल्लो' को अंग्रेजी में क्या कहते हैं।





वो लड़कियाँ भी रेस्टोरेन्ट में जाने के बाद अंग्रेजी मे आर्डर करती हैं,
जो घर पर चिला कर बोलती हैं,
भात चाही अम्मा भात।




Very Funny Status In Hindi:-




लिखा था शेर😕जिसके लिए वो बोली,
कई जगह मात्राओ🤔😢 में गलती हैं।



आज से फेसबुक पर कोई छुट्टी नहीं रहेगी,
सभी मेम्बर्स की सैलरी डबल पहले 0 थी अब 00



तुम क्या जानो #_गम कया होता है, तुम ने तो हमेशा #_थूक से ही फोटो चिपकाया हैं




शादीशुदा लाइफ का मजा ही कुछ अलग...है 😍😍😍😍 खाने को मिले या ना मिले, सुनने को भरपूर मिल जाता है...



Diabetes का डर इतना बढ़ गया है के मीठा खाना तो छोड़ ही दिया है बल्कि मीठा बोलना भी छोड़ दिया है




इंसान हो तो सच्चे रहो बाकी,,, झूठे तो बर्तन भी होते है 😃



बुझ गया है तेरे हुस्न का हुक्का ऐ सनम
हम हैं कि फिर भी गुड़गुड़ाएँ जा रहे हैं।




सबको शादी जरूर
करनी चाहिए..
जिन्दगी में खुशियाँ ही
सब कुछ नही होती.




एक दिन आर्यभट्ट मेरी गर्लफ्रैंड गिन रहा था
.तब उसने #शून्य की खोज करी थी





ध्यान दे..
इस देश के युवाओं की भांति मानसून भी भटक गया है,
कभी भी बरस सकता है..





चुम लेता होठ तेरे दिल की यही ख्वाइश है
पर के करू तू भी गुटको खा बा लागेगी ।



#इतिहास गवाह है

जब जब #लड़कियों से #करीबियां बढी है, .
तब तब #लड़को के पास #गरीबीयां बढी है





सुन पगली… #Killer #look तो हम भी रखते है,… लेकिन
बेटी बचाओ अभियान की वजह सै छुपा रखा है कही कोई मर ना जाए.




अकेला ही चला था जानिब-ए-जेल मगर,

बाबा आते गए और काफिला बनता गया…

~ आसाराम बापू



भले ही दूध, सब्जी, पेट्रोल के भाव बड़ा दो
लेकिन अगर Passing Marks………
33 से 34 भी हो गए तो दंगे हो जायेंगे दंगे



Best Funny Status In Hindi:-


 वो लोग भी अलग दुनिया के होते हैं,
जो सोते हुए इंसान को उठा कर पूछते हैं "भाई सो रहे थे क्या".


कोई आपको बेवकूफ कहे तो,
आप दुखी मत होना, अफ़सोस मत करना,
रोना भी नहीं, डरना भी नहीं,
हिम्मत से चेयर पर बैठ के सोचना की-
"इसको पता कैसे चला"!



#_मास्टर जी को दिल का दौरा उस वक्त पड़ गया....
जब #_प्रैक्टिकल_कॉपी## साइन करवाने वालो की #भीड़ में घुसकर
एक #_स्टूडेंट ने उनकी #_प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली..!





न वफा का जिकर होगा,
न वफा कि बात होगी,
अब मोहब्बत जिससे भी होगी,
गेहूँ काटने के बाद होगी।




जो छोरी हर टैम साथ देण के वादे करया करदी,
गेल जीवन मरन की कहया करदी...
आज जब गेंहु काटण का टेम आया तै
बैरण फोन भी switch off करगी।




अजीब दोस्त मिले हैं अगर मैं मर भी गया तो मेरी क़ब्र पे आके एक सेल्फी खींच कर पोस्ट करेंगे,
"Me And My Friend at समशानघाट –Feeling Sad"




ईतना तो बगुला बी मछली पकड़ने के लीये चोंच नही नीकालता होगा,
जीतना आज कल की लडकियाँ सेल्फी के लीये होठ नीकालती हैं।




आज का ज्ञान अपनी तारीफ स्वयं करें
बुराई करने के लिए तो जमाना है ही…




याद हैं हम पहली बार कहा मिले थे,
ट्रेन रूकी,खिड़की खुली,नजरों से नजरें मिली थी और आपने कहा था,
अल्लाह के नाम पर कुछ दे दे रे बाबा।😉😉😉



जो लोग किस्मत में नही होते हैं,
अक्सर वो लोग फेसबुक पर मिल जाते हैं।



महफिल सजी हैं,सनम भी Online हैं,
हम कंफ्यूज हैं इश्क करे या शायरी???



सबको बता दो आज मैं बहुत खुश हूँ,
पिछले साल की जैकिट निकाली तो उसमें 10 रूपया निकला😊😊




कुछ लोगों की दर्दभरी स्टेटस देखकर दिल करता हैं सब काम छोड़ दूँ,
पहले उनका महबुब ढुढ दूँ😀😀😀




कभी दिल्ली बंद,कभी भारत बंद,कभी ये बंद और कभी वो बंद।
अगर हिम्मत हैं तो बिबी का जुबान बंद करके दिखाओ।



ठंड बढ़ने लगी हैं,
कृपया सावधानी बरतें,
हम पहले से ही 135 करोड़ हैं।



प्यार हमेशा एक तरफा होना चाहिए,
दोनों तरफ से होने पर अक्सर शादी का खतरा होता हैं।



आजकल टीचर पेरेन्टस को स्कूल में बुलाते हैं,हमारे टाइम पर शिशु मन्दिर के आचार्य जी
घर पर आ कर बाप से कुटवा के और चाय भी पी कर जाते थे।




जरूरी नहीं आप किसी भुखे को खाना खिलाकर ही पुण्य कमाये,
आप मेरी सेटिंग करवा कर भी पुण्य कमा सकते हैं😀😀😀😀





औरतों के मायके में अगर एक अमरूद का पेड़ भी हो तो वो,
उसकी तुलना ससुराल में चार बीघे के बाग से कर देंगी।



नहाती वो सात-सात दिन नहीं,
और घर वालों ने नाम रख दिया खुश्बू।


दिल कर रहा हैं किसी को परेशान करूँ,
लेकिन,सुकून से जी कौन रहा हैं,कैसे पता करूँ।



मर भी गया तो मैं तुझे करता रहूंगा प्यार,
इस पंक्ति के माध्यम से कवि प्रेमिका को भूत बनकर डराना चाहता हैं।



मैंने एक पोस्ट किया...आज सिर में बहुत Pain हो रहा हैं,
Comment आया-Nice Pain,एक ने तो हद ही कर दी लिखा-Awesome Pain😁😁


मेरे सामने अच्छे-अच्छे पानी भरते हैं,
क्योंकि सरकारी नल हमारे घर के सामने हैं।



प्यार से मिल जाओ तो अच्छा हैं,
वरना एक बंगाली बाबा का नं○ भी हैं मेरे पास।



अभी मैं बैठी-बैठी सोच रही थी कि क्या हूँ मैं कौन हूँ मैं?
तभी पीछे से मम्मी की आवाज आयी निक्कमी हैं तू और कामचोर भी।



जब लड़कियाँ बिना शादी के बुआ बन सकती हैं,
तो लड़के बिना शादी के फुफा क्यों नही बन सकते
 हमें इंसाफ चाहिए
 जनता जवाब माँग रही हैं।


सावधान रहे,दिल का आलम और फेसबुक का बालम,
कब बदल जाए कोई भरोसा नही।



अगर आप झुकना जानते हैं तो ही डोरी वाले जुते खरीदे धन्यवाद।☺☺




मैं किसी का नहीं हूँ फिलहाल,
लेकिन तुम भी try मार लो क्या पता तुम्हारा हो जाऊँ।



या तो हाँ कर दे नहीं तो, सुलभ शौचालय पर तेरा नाम लिख दूंगा।


मेरा दिल धडकता हैं ताकि मेरे खुन को मेरे पुरे शरीर में पहुँचा सके,मुझे जिन्दा रख सके,
ये प्यार-व्यार की बकवास मैं नहीं करता।



जिनके 2/3 बच्चे खेल रहे हैं वो भी लिख रही हैं,
कुछ ऐसा कर कमाल कि तेरी हो जाऊँ।




ये इश्क मोहब्बत,प्यार,तोहफे,घुमने-फिरने की बात मुझसे मत कर पगली,
जेब में रखा 10 रू○ का आखिरी नोट भी 2 दिन पहले गिर गया।



जब मेकअप सस्ता था तो दुल्हने भी विदाई के वक्त दहाडे मार-मार कर रोती थी,
आजकल तो हल्का सा ऊँ-ऊँ कर के काम चला लेती हैं।



वो आज भी सर्दी में ठिठुर रही हैं दोस्तों,
मैंने एक बार बस इतना कह दिया कि,स्वेटर के बिना कैटरिना लग रही हो।




अगर खुबसूरत होना गुनाह हैं तो,
इस ग्रुप की सारी लड़कीया बेगुनाह हैं।



भंडारे का नाम सुनते ही मेरे मुँह में पानी आ जाता हैं,
क्योंकि एक तो मुफ्त का खाना और पुरानी चप्पल भी नई हो जाती हैं।



लोग कहते हैं कि अपने दिल की सुनो,
अब बताओ धक धक का क्या मतलब हुआ।



अगर तुम्हें किसी की बुरी बात भी अच्छे लगने लगे तो,
वो प्यार नही हैं बल्कि तुम पक्के बेशर्म हो चूके हो।



तुम याद तो बहुत आ रहे हो,
लेकिन तुम कौन हो वही याद नहीं आ रहा हैं😀😀😀



वो मुझसे कहती थी कि तुमसे बिछड कर मर जाऊंगी😕😕
कल शाम देखा तो मुँह फाड़ कर के गोलगप्पे खा रही थी😕😕



लौट कर वो दीवाने नहीं आये,
वादा करके निभाने नही आये,
भरी बाल्टी तकती रही राह उनकी,
और वो बेदर्द नहाने नहीं आये।



प्यार में डुबने वाले को भी नहाया हुआ माना जाएंगे,
बात खत्म....☺☺☺☺☺




गोवा जाने के लिए एक मित्र की आवश्यकता हैं,
जो मेरा खर्च उठा सके☺😛😍😜😝




अरे सुनो कल रात मैं सपने में वेस्टइंडीज चला गया;
वहाँ लोग पुछने लगे;भाई तेरे खुबसूरती का राज क्या हैं।



मेरे इश्क को ठुकराने वाली फलानी सुन,
मैंने कपड़े धोते हुए भी तेरे massage का Reply किया था।





मैं एक ट्यूशन क्लासेज खोल रहा हूँ,
एक महीना में Propose करना सीखे अभी admission लेने पर भारी discount.



जरूरी नही पत्नियो के लिए ताजमहल बनवाया जाए,
पत्नियो के साथ मेथी तोड़ना और मटर छिलना भी मोहब्बत की निशानी हैं।



बिस्किट बनाने वाली कम्पनीयो से निवेदन हैं कि पैकेट पर लिख दिया करें
कि बिस्किट चाय में कितने गोते बर्दाश्त कर सकती हैं😀😀😀



मेरे कमरे में उड रहे थे बादल⛅⛅☁
वाह,वाह,वाह,वाह☺☺☺
मेरे कमरे में उड रहे थे बादल⛅⛅☁
मैं कुछ भी लिखु गौर से पढ़ते हैं पागल😉😉😉
भला कमरे में उडते हैं क्या बादल⛅⛅☁




क्या सुनाऊ अपने सब्र की कहानी,
समुंद्र का रखवाला था,सारी उम्र प्यासा रहा।
By-गंगा राम(गलर्स हास्टल का चौकिदार)



यह जोक्स पढोगे तो हस्ते हस्ते गिर जाओगे😀😀😀
इसिलिए भेजा ही नही गिर गए तो😉😉😉
I Care For You...



तुमसे ना मिल पाने की वजह सिर्फ ये दुरी नहीं,
बस का किराया भी था😀😀😀




आज का ज्ञान जहाँ सिगरेट पीना मना हो,
वहाँ पर बीड़ी पी लो😇😀ज्ञान समाप्त।




माफ करना अगर मेरी पोस्ट से किसी की दिल को ठेस पहुँचती हैं तो,
दरअसल मेरा हार्ट अटैक देने का होता हैं।




सुनो कभी खोना मत हमको😢😢😢
वरना ढुढ कर कुट देंगे तुमको😡😡😡



सुबह से कमर में दर्द था एक घंटे तक मेरे रश्के कमर वाला गाना गाया,
#दर्द खत्म😄बड़ा ही आयुर्वेदिक🎶गाना था यार।




पता नही उसने ब्रेकअप क्यों कर लिया,
समोसा खाने के बाद😂मैंने प्लेट ही तो चाटी थी।




😎😎मेरे दोनों हाथ के अंगुठे में दर्द हैं,
वर्ना मैं बताता आपको कि चुटकीयो में लड़कियाँ कैसे पटाते हैं।




आजकल वो लड़के भी बदमाश वाले स्टेटस लगाते हैं,
जो नाई से बाल कटवा कर कहते हैं,पैसे पापा देंगे😃😃




अजीब तुम जो ये लड़कियों के पोस्ट पर Nice,Wow और Osm लिखते होना,
शास्त्रों में इसे ही भैंस के आगे बिन बजाना कहा गया हैं।




आज कमाल का ताना दिया Facebook ने😢😢
कहा जब तेरे से कोई पटती नही तो Download क्यों किया बे।




जिन्दगी जेठालाल जैसी हो गयी हैं,
मुसीबत जाती नहीं बबीता आती नही।




सुनो बाबू इश्क हो गया हैं तुमसे,
बर्तन झाडू पोछा कर लेते हो ना???




👰जरूरी नही👵लड़की हँसी तो👩फंसी,
मेरी👸जैसी हो तो💪कुट👈सकती हैं और💪कुटवा👈भी सकती ।




बहुत हो गयी मिन्नते तेरी,
अब तेरी सहेली को पटाऊंगा।




एक बहुत पुरानी कहावत हैं,
इसलिए मुझे भी याद नहीं।
😀😀😀😀😀😀😀





छोटी-छोटी बातों पर मुँह फुला लेती हो लड़की हो या गुब्बारा☺☺




पहले पढ़ाई में मुझे कुछ समझ नहीं आता था फिर मैंने टापर्स के साथ बैठना शुरू किया,
अब उन्हें भी कुछ समझ नहीं आता😆😆😆😆😆


अन्य महत्वपूर्ण बातें :-




  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।

    0 Comments