चाय पर शायरी,स्टेटस कोट्स,Tea/Chai Status in Hindi

Tea/Chai Status in Hindi:-




आज की यह पोस्ट Tea/Chai पर आधारित हैं इस पोस्ट में आप पढ़ सकते हैं चाय पर शायरी और Good Morning Tea Status जो आपको बेहद पसंद आएगी।
आईये दोस्तों पढ़ते हैं लाज़वाब चाय पर बनी शायरी  पोस्ट को जो आपकी सुबह को ताजगी से भर देगी। यह पोस्ट खास आप सभी चाय के चाहने वालो के लिए हैं जो सुबह अपनो को गुड मॉर्निंग चाय  से और लाज़वाब स्टेटस से करते  हैं।

-अजनबी राॅयल

Tea Status,Chai Status
Tea Status


हलके में मत लेना तुम सावले रंग को..
दूध से कहीं ज्यादा देखे है मैंने शौक़ीन चाय के..



मिलो कभी चाय पर फिर क़िस्से बुनेंगे..
तुम ख़ामोशी से कहना हम चुपके से सुनेंगे।


एक तेरा ख़्याल ही तो है मेरे पास.
*वरना कौन अकेले में बैठे कर चाय पीता है।



इश्क़ और सुबह की चाय दोनों एक समान होती हैं,
हर बार वही नयापन, हर बार वही ताज़गी।



सुना है
सर्दियो में चाय पिलाना बड़े पुण्य का काम होता हैं ?
कौन कौन पुण्य करेगा आज.?



ठंड बहुत है.
कोई ज्ञान नहीं बांटेगा, 
जिसको बांटनी है चाय बांटो




आज लफ्जों को मैने शाम की चाय पे बुलाया है..
बन गयी बात तो ग़ज़ल भी हो सकती है...




चाय के कप से उड़ते धुंए में मुझे तेरी शक़्ल नज़र आती है...
तेरे इन्ही ख़यालों में खोकर, मेरी चाय अक्सर ठंडी हो जाती है..




आपकी एक चाय, इस शाम पर उधार है😊
फ़ुर्सत मिले.. तो एक हल्की सी हँसी के साथ कभी पिला जाना।




सुनो...कभी आओ ना मेरे घर चाय पर बैठ 
साथ बाते करेगे कुछ मेरी. कुछ तुम्हारी।



ये बारिश का मौसम, और तुम्हारी याद
चलो फिर मिलते है ,एक कप चाय के साथ



Boyzzz के लिए चाय बना रही हूं 😙
जहर कितनी चम्मच डालू😜।।



आज तो चाय पीने आ जाओ
इतनी धुंध में भला कौन दिखेगा।



जिन्दगी से अगर चाय निकल जाए,
तो बाकी सिर्फ सिरदर्द बचता हैं।



यूँ तो मिल ही जाती हैं चाय नए शहर,नए दुकानों पर☕
मगर वो माँ के हाथों की बनी चाय की खुशबू नहीं आती।



चाय पर चर्चा,
चर्चा बाद में करते है पहले चाय पीते हैं।



इंसान का दिल और चाय☕की कप,
हमेशा बड़ा होना चाहिए।



जिन्दगी वही जीते है,
जो चाय☕पीते हैं।



फ़र्क ऊन मैं औऱ हम मैं एक ही हैँ ।
वह चाय पे चर्चा करतें हैँ औऱ हम ख़र्चा ॥



चाय दूसरी एसी चीज़ है, जिससे अॉखें खुलती है
धोखा अभी भी पहले नम्बर पर है



एक तेरा ख़्याल ही तो है मेरे पास..
 वरना कौन अकेले में बैठे कर चाय पीता है...



एक अजीम तोहफा है चाय भी,
सिर्फ ये बात चाय पीने वाले ही जानते है.



अर्ज किया है दफा करो मोहब्बत को
आओ चाय पीते हैं।



बैठ जाता हूँ वहां
चाय बन रही हो जहां।



सारे गमों की हाय लाया हूँ,
वो गम वालों उठो मैं चाय लाया हूँ।



1 Comments