Funny Status in Hindi

Funny Status in Hindi:-




आज साबित हो गया कि उसको मुझसे प्यार नहीं हैं,
आज उस पगली ने मुझे देखकर आइसक्रीम छुपा ली।



इश्क मे अपना एक ही वसुल,
तु कबुल तो तेरी सहेली भी कबुल।



मैं तो इतना मासूम हूँ कि मुझे निर्जीव चीजें भी धोखा दे देती है,
आज ही मिश्री समझकर फिटकरी खा ली।



प्यार में सिर्फ दिल ही देना,
फेसबुक का पासवर्ड नही।



किस बात का घमण्ड है तुम्हें बाबू,
तेरे से अच्छी तो मेरे खेत में गेहूँ काटने आती है।



आजकल 12 साल के बच्चे प्यार मे धोखा खा रहे हैं,
जब मैं 12 साल का था तो रसोई से चीनी चुरा कर खाता था।



सारे ताबिज पहन कर देख लिया गालिब,
सुकून दो पैग लगाने के बाद ही मिला।



अर्ज किया है,
बड़ा इतराती फिरती थी वो अपने हुस्न-ए-रूखसार पर,
गुमसुम बैठी है जबसे देखी है अपनी तस्वीर कार्ड-ए-आधार पर।



प्यार ना था तो बता देती,
बस स्टेण्ड पे कुटवाने का क्या मतलब था।



अरे मेरे साथ बहुत ही गलत हुआ,
अपने फोन को airplane मोड मे लगाया पर फोन हवा मे उड़ा ही नही।



एक तो लड़की वैसे ही नही पटती-ऊपर से ये सावधान इण्डिया वाले,
 ऐसे दिखाते है कि जैसे हम पैदा ही अपराध करने के लिए हुए हैं।



 कीड़े पडेंगे तुम्हें अखबार वालो,
कुवाॅरे के राशि मे भी संतान सुख की प्राप्ति लिख देते हो।



एक हथेली कुल्फी के नीचे लगाए रहते हो ना,
इसे ही गीता में श्रीकृष्ण ने मोह बताया हैं।



जानवरों के हाॅस्पिटल में अलग ही चक्कर है,
यहाँ हाॅस्पिटल में नाम मालिक का लिखा जाता है और बिहारी जानवरों की।
नाम:-विनोद सिंह
बिमारी:-पुंछ मे सुजन।




लड़की पटाने से डर नहीं लगता साहब,
डर तो इस बात से लगता है कि अगर पट गई तो खर्चा कौन करेगा।



Maths के क्लास में
Teacher-Tell me the value of x
Student-सर,जान थी वो मेरी।



एक बार तो दिल ले गयी,
अब क्या फेफडा लेने आई हैं पगली।



ओ मुझको भुल गई इसका मतलब ये मुझसे प्यार नहीं करती,
हो सकता हैं कि वो बदाम ना खाती हो।



मेरे पास fb हैं,whatsapp हैं,insta हैं,pubg हैं,
तुम्हारे पास क्या है गरीबों।



आज भी वो वोट डालने गई थी,
जो पिछले तीन साल से अपना उम्र 17 साल बता रही थी।



मुक्कमल ही कर लो बात कुछ यूँ,
मैं भर पेट खा लू तुम बिल भर दो।



काफिले हमेशा उनके पीछे ही चलते हैं,
जो सिंगल लेन सडक पर सबसे आगे होते है।



अगर चुराना है तो किसी का कितनी चुराओ,
दिल का क्या आचार डालोगे।



उल्टी का बहाना करके,
बाजू वाले सीट लेना भी एक टैलेंट हैं।



आॅधिंयो से कह दो की औकात मे रहे,
इस हफ्ते में तीसरी बनियान गायब हुई हैं।



तुम इतना ना याद आया करू कि मै रात भर सो ना सकू,
सुबह 12 बजे उठता हूँ तो घर वाले खाना नही देते।



डोर,चरखी पतंग सबकुछ था,
बस उसके घर की तरफ हवा ना चली।



अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं कि उसको बोलना नहीं आता,
हो सकता है वो थप्पड मारने में यकीन रखता हो।



कैसे जाने दू उसको,
एक महीने में 500 के गोलगप्पे खिला कर।



तमन्ना थी कि तेरे हाथों का रूमाल बनू,
लेकिन तेरा जूकाम देखा तो इरादा बदल गया।



क्या गजब की नशीली आँखे है तुम्हारी,
गांजा पीती हो क्या।।



धोखा मिला जब प्यार में जिन्दगी में उदासी छा गई,
सोचा छोड़ देंगे इस राह को कम्बख्त मोहल्ले मे दुसरी आ गई।



जब उन्होंने देखा हमें तिरछी निगाहों से तब हम मदहोश हो गए,
पर जब पता चला कि उनकी निगाहे ही टेढ़ी है तो हम बेहोश हो गए।



जिन्हें हम जहर लगते हैं,
बेशक वो हमें खा के मर जाए।



हम भी निकले थे मोहब्बत की तलाश में साहेब,
रास्ते में भण्डारा मिल गया,खीर पुरी खा कर वापस आ गया।



किसी से उम्मीद लगाने से अच्छा है मुल्तानी मिट्टी लगा लो,
रंग भी गोरा होगा और दिल को सुकून भी मिलेगा।



वो खुश रहे बस,
मेरा क्या मैं दुसरी पटा लुंगा।



जिन्दगी में गम कम थे क्या,
जो आज दरवाजे में उँगली आ गई।



पहले लोग बीड़ी लेकर शौचालय जाते थे,
अब मोबाइल लेकर,अब कितना विकास चाहिए।



सुना हैं आपकी मुस्कराहट पर हर कोई मरता हैं,
जरा समय मिले तो मेरे घर आइए,एक चुहा मारना था।



कृपया धुप में लड़कियाँ बाहर ना निकले,
वरना आलिया भट्ट से कालिया भट्ट बन सकती हैं।



मैं ही क्यों इश्क जाहिर करूँ,
तू भी कभी भौंक दे।




प्यार करने वालों को कभी हार्ट अटैक नहीं आता,
क्योंकि उनका दिल किसी और के पास होता हैं।



10 जोड़ी पुराने मोजे बेचने हैं,
सिर्फ वास्तविक खरीददार ही सम्पर्क करे।



देख लेना इसबार चुनाव में वही जितेगा,
जिसको वोट ज्यादे मिलेंगे।



गरीबी तो हमने देखी हैं एक दिन मेरा हेलिकॉप्टर खराब हो गया,
तो आफिस फरारी से जाना पड़ा था।



जमीन खींच गईं पांव के नीचे से,जब मैंने देखा कि मेरे लिखे
love letter पर काजल जी पकौड़ी खा रही थी।



कभी कभी जिन्दगी में ऐसा मोड़ आ जाता हैं,
जहाँ से ना आॅटो मिलती हैं और ना ही रिक्शा,पैदल ही चलना पड़ता हैं।



मोहब्बत छोड़ दी साहब,
अब मैं मोटू पतलू देखता हैं।




0 Comments