बेहतरीन ट्रू लव शायरी इन हिन्दी | I Love you शेर शायरी | सुपर हिट लव शायरी | लव शायरी फोटो | लव शायरी २०२० | रोमांटिक लव स्टेटस | Best Romantic Love Shayari, Status, Quotes, Poetry & Thoughts

बेहतरीन ट्रू लव शायरी इन हिन्दी | I Love you शेर शायरी | सुपर हिट लव शायरी | लव शायरी फोटो | लव शायरी २०२० | रोमांटिक लव स्टेटस | Best Romantic Love Shayari, Status, Quotes, Poetry & Thoughts
Love Shayari


बेहतरीन ट्रू लव शायरी इन हिन्दी | I Love you शेर शायरी | सुपर हिट लव शायरी | लव शायरी फोटो | लव शायरी २०२० | रोमांटिक लव स्टेटस | Best Romantic Love Shayari, Status, Quotes, Poetry & Thoughts :-







प्यार में सबसे मुश्किल होता है की अपने प्रेमिका के सामने कैसे अपने एहसास का इज़हार करें। अगर आप भी इसी उलझन में हो तो, क्यों ना आप प्यार का इकरार करने के लिए love status in hindi for girlfriend या  romantic love sms की सहायता ले। love status in hindi for girlfriend से अपनी gf को बताये की आप उनसे कितना प्यार करते है।

-अजनबी राॅयल




100%* डिस्काउंट चल रहा है मेरी ❤ मोहब्बत पर लूट ले आ कर pagli ?
किसी और का होने से पहले




इस सादगी पर कौन न मर जाए ऐ ख़ुदा,
लड़ते हैं और हाथ में तलवार भी नहीं।




ज़िन्दगी यूँ ही बहुत कम है, मोहब्बत के लिए,
फिर एक दूसरे से रूठकर वक़्त गँवाने की जरूरत क्या है।




अजीब तौर तरीके हैं उसके भी यारों
वो मुझसे प्यार तो करता है, पर नहीं करता




किसी ने पूछा कभी
इश्क हुआ था
हम मुस्कुराके बोले
आज भी है



मैंने माँगा था थोडा सा उजाला
अपनी जिन्दगी में
चाहने वालो ने तो आग ही
लगा दी




लाइफ में कभी उसको
मत छोड़ना
जिसने आपके लिए किसी
को छोड़ दिया




भूलने का तो सवाल ही पैदा
नहीं होता
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है
तुम्हे





तुम सोच भी नहीं सकती
हम तुम्हे कितना सोचते है




नाराज ना हुआ कर ऐ मेरे चाँद
तेरे बिन तो मेरी आने वाली ईद अधूरी है




क्यों नाराज होते हो
मेरी इन नादान हरकतों से
कुछ दिन की जिन्दगी है
फिर चले जाएँगे तुम्हारे इस जहाँ से




लोग कहते है
की मोह्हबत्त
एक बार होती है
लेकिन में जब जब
उसे देखू मुझे हर
बार होती है




आदत सी लग गयी है तुझे हर वक्त
देखने की
अब इसे प्यार कहते है या पागलपन
ये मुझे पता नहीं




नामुमकिन ही सही मगर
मोह्ह्बत्त तुझसे ही है और
हमेशा रहेगी




पता नहीं ऐसा क्या जादू है तेरे प्यार में,
किसी और के बारे में सोचने का दिल ही नहीं करता|




बहुत सोचा की अब तुम से,
बात नहीं करेंगे पर,
हर बार दिल कह देता है,
बस एक आखिरी बार और |




दुनिया 🌎 को ख़ुशी 😊 चाहिए
और मुझे 🙋 हर ख़ुशी में 💑 आप..




Suŋo, मेरी 🙋 Pocket 💸 से बिना बताए 🤷🏻‍
पैसे 💰 निकालने वाली 👰 बन जाओ ना..




बार बार पूछने से जवाब बदल थोड़ी जायेगा,
बता तो दिया ज़िन्दगी हो तुम.



जिनमें खोकर हम खुद को भी भूल गये,
क्या हमको भी उन आँखों ने ढूंढा होगा.



प्यार करना सिखा है नफरतो का कोई ठौर नही,
बस तु ही तु है इस दिल मे दूसरा कोई और नही.




क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे,
और तुम गले लगा के कहो, �और कुछ ?





दिल ❤ तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते.




ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे,
जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया!




दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी
बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी।




तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई,
वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे..




प्यार से अन्जान हैं वो लोग
'जो मुझे पागल कहते हैं'




बारिश को कौन रोक सकता है
"आसमान की हो या आखो की"




कुछ नहीं बोल पाता हूँ तुझसे,
बस तू समझ जा की यही मेरा प्यार है




मम्मी के सामने हीरो तो पापा के सामने कूल बनता हूँ
तू तो मेरी पासवर्ड है पगली तुझे कैसे भूल सकता हूँ





तुम दूर होकर ♥️ भी इतने अच्छे लगते हो,
ना जाने पास होते तो कितने अच्छे लगते।




तुझे ख़्वाबों में पाकर दिल का क़रार खो ही जाता है,
मैं जितना रोकूँ ख़ुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है।




काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मै गले लगाऊँ और कहू…सब कुछ।



कितना प्यार है तुमसे, वो लफ्ज़ों के सहारे कैसे बताऊँ,
महसूस कर मेरे एहसास को, अब गवाही कहाँ से लाऊँ।




लफ़्ज़ों के इत्तेफाक़ में, यूँ बदलाव करके देख,
तू देख कर न मुस्कुरा, बस मुस्कुरा के देख।



यूँ तो तमन्ना दिल में ना थी लेकिन,
ना जाने तुझे देखकर क्यों आशिक बन बैठे।




क्या मज़ा देती है बिजली की चमक मुझ को,
मुझ से लिपटे हैं मेरे ही नाम से डरने वाले।




मैं ख्वाहिश बन जाऊँ और तू रूह की तलब,
बस यूँ ही जी लेंगे दोनों मोहब्बत बनकर।



उनकी बुरी आदत है मेरे बाल बिगाड़े रखना,
उनकी कोशिश है किसी और को अच्छा न लगूँ।





सुना है बारिशो में दुआ क़बूल होती है,
 अगर हो इज्जाजत तो मांग ले तुम्हे!!



Love Status in Hindi for Girlfriend,Romantic Love Status


लोग आज कल ‪मुझसे‬ मेरी ‪खुशी‬ का ‪राज‬ पूछते है,
हो ‪इजाजत‬ तो नाम ‪‎बता‬ दूँ तेरा!!



इतनी मुहब्बत से क्यूँ निहार रहे हैं हमे,
सोच लो खुद के भी नहीं रहोगे!!




शर्म का पर्दा गिरा कर चला करो जानम,
 दुनिया बड़ी बेशर्म है कहीं मशहूर हो जाओगी!!




कितनी मासूम सी है ख्वाहिश है आज मेरी कि,
नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ!!




तुम्हे दिल से प्यार करना
 और तुम्हे बाहों में लेना दोनों अब मेरे शौक है!!



मैं ना जानू इबादत, मुझे माफ़ कर देना ऐ मेरे खुदा,
मैं तो तेरे दर पे आता हूँ, उसकी गली से गुजरने के लिए!!




आखिर लग ही गयी न तुम्हें मोहब्बत की ठण्ड,
कितना समझाया था कि ओढ़ लो तमन्ना मेरी!!




आज‬  ‪दरगाह में‬ ? ‪मन्नत‬ ? का ‪‎धागा नहीं‬, ? ‪
अपना दिल‬ ? ‪‎बाँध‬  के ‪आया‬ ? हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। ??




वो लाख तुझे पूजती होगी। मगर तू खुश न हो ए खुदा,
वो पगली मन्दिर भी जाती है तो बस मेरी गली से गुजरने के लिए.



खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है..!
वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं..! ?




तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो ,
मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जा दे रखा है ..?






हम आपसे किसी वजह से प्यार नहीं करते हैं,
कहा न प्यार करते हैं तो बस करते हैं.





तेरी गलियों में फिरना इतना अच्छा लगता है कि,
मैं रास्ता याद रखता हूँ और ठिकाना भूल जाता हूँ।

2 Comments