हर्ट टचिंग लाइन Best Heart Touching Status In Hindi Shayri

Best Heart Touching Status In Hindi:-










हम आपके लिए लाए हैं Heart Touching Sad Lines In Hindi Status जो कि एक कमाल का कलेक्शन है जिसमे आपको Heart Touching स्टेटस पढ़ने को मिलेगे। यह स्टेटस उन लोगो के लिए है जिनके साथ किसी ने दिल से खेला हो यानी किसी ने उनके साथ धोखा किया हो । प्यार से हारे हुए इंसान को यही स्टेटस पढ़कर सुकून मिलता है क्योंकि यह स्टेटस Heart Touching Sad Lines In Hindi Status हैं उम्मीद करते हैं कि आपको यह स्टेटस काफी पसंद आएंगे और अगर अभी तक आपने यह स्टेटस नहीं पढे तो अभी जाकर पढ़ लीजिए।

तो चलिए स्वागत है आप सभी का आज हमारी पोस्ट heart touching status | Heart Touching Sad Lines In Hindi Status ke अंदर तो चलिए एक बार इन्हे पढ़ लेते हैं।

                 -अमन सिंह(अजनबी राॅयल)


Best Heart Touching Status:-




कोई रूठे अगर तो उसे फ़ौरन मना लो,
क्युकी जिद की जंग में अक्सर जुदाई जीत जाती हैं..



टूटी चीजों का मैं भरोसा नहीं करता मगर,
दिल तो अब भी कहता है कि तुम मेरे हो..!




ये मोहब्बत का गणित है साहिब,
यह दो में से एक भी जाए, तो कुछ भी नहीं बचता..!




गुज़र गया वो वक़्त जब तेरी हसरत थी मुझको,
अब तू खुदा भी बन जाए तो तेरा सजदा न करू..!




तेरी हालत से लगता है तेरा अपना था कोई,
वर्ना इतनी सादगी से बर्बाद कोई गैर नहीं करता..!


Heart Touching Line In Hindi:-



आँख खुलते ही याद आ जाता हैं तेरा चेहरा,
दिन की ये पहली खुशी भी कमाल होती है..!



उदास कर देती है हर रोज़ ये शाम,
ऐसा लगता है जैसे भूल रहा है कोई.. धीरे धीरे..




बूंदों का सवाब समझ सकता है.. वही,
जो वाकिफ़ हो भीग जाने के हुनर से..



फिर से तेरी यादें मेरे दिल के दरवाजे पे खड़ी हैं,
वही मौसम वही सर्दी वही दिलकश नवम्बर है।


जिस्म जब थक जाये, तो जेहन दौड़ पड़ता है,
खुदा तेरी दुनिया में कुछ तो आराम हो ।



गलती सुधारने का मौका तो उसी दिन से मिलना बंद हो गया था,
जिस दिन हाथ में पेंसिल की जगह पेन थमा दिया था।



शरारतें करने का मन अभी भी करता है,
पता नहीं बचपना जिंदा है या इश्क अधुरा है।


Heart Touching Shayri In Hindi:-



चले जाएगे चुप-चाप एक दिन तेरी दुनिया से,
प्यार की कदर करना किसे कहते है..? ये तुझे वक़्त सीखा देगा...



कर देना माफ़, अगर दुखाया हो दिल तुम्हारा...
क्या पता कफ़न में लिपटा मिले, कल ये यार तुम्हारा....!!




सफ़र तुम्हारे साथ बहुत छोटा था, मगर...
यादगार हो गये तुम अब जिदंगी भर के लिए..!




अजीब मामला है, मेरी शायरी का...
जिसके लिए लिखता हू उसे खबर ही नही..!



बहुत थक सा गया हुँ खुद को साबित करते करते,
मेरे तरीके गलत हो सकते है, मगर मेरी मोहब्बत नहीं...



 कितनी अजीब बात है ना,
देखो तो हम तो ना मिल सके,
लेकिन तुम्हारी यादें और मेरे अश्क़ हमेशा मिलते रहते हैं..!



हर्ट टचिंग लाइन हिन्दी:-


अनकहे शब्दो के बोझ से थक जाता हुँ कभी-कभी…!!!!!
पता नही खामोश रहना मजबुरी है या संमझदारी…..!!



मुझे सिर्फ दो चीजोंसे डर लगता है,
तेरे रोने से और तुझे खोने से..



माना की तेरे प्यार का में मालिक नहीं, पर कीरायेदार का भी कुछ हक तो बनता हैं !!



आज तक रखे हैं पछतावे की अलमारी में,
एक दो वादे जो दोनों से निभाये ना गए…



मेरे शेर समझने के लिए जरा दिल में दर्द चाहिए,
अगर समझ ना आये तो दर्द का मतलब भी बता सकता हूँ……



दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर…,,
ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी…


हर्ट टचिंग शायरी हिन्दी:-


हम उन दिनों अमीर थे,
जब तुम करीब थे ……



मुमकिन हो तो मेरे दिल मे रह लो ,
इससे हसीन मेरे पास कोई घर नही.



तेरा नाम है या डाँकटर की दवा,
जब भी लेता हु बहुत शुकुन मिलता है…



पलको पर रूका है ‘समन्दर’ खुमार का,,,,
कितना अजब नशा है तेरे ‘इंतजार’ का…!!!



कोई ठुकरा दे तो हँसकर जी लेना,
क्यूँकि मोहब्बत की दुनिया में ज़बरदस्ती नहीं होती…



अच्छे होते हैं ……….. बुरे लोग….।।।
जो अच्छा होने का नाटक तो नहीं करते.



Heart Touching Sad Shayri:-



कशमकश जिंदगी की एक तरफ,
मेरा ऐतबार और तेरी मोहब्बत एक तरफ…



तुम्हारे बगैर ये वक़्त, ये दिन और ये रात….!!
जान मेरी….!!
गुजर तो जाते हैं मगर, गुजारे नहीं जाते….!!!



“खाएं हैं लाखों धोखे….एक और सह लेंगे…
……तू ले जा अपनी डोली…..
हम अपने जनाजे को बारात कह लेंगे !



बग़ैर जिसके एक पल भी गुज़ारा नहीं
होता,
सितम देखिये वही शख़्स हमारा नहीं
होता !!



बस इतना सा असर होगा हमारी यादों
का….
कि कभी कभी तुम बिना बात मुस्कुराओगे…



” माना कि इस दुनिया में हर शख्स ठोकरों से पला है,
दिमाग वालों की दुनिया में दिल ढूँढना भी एक कला है.!!


अच्छा हुआ के उसने ही तोडा रिश्ता,
मेरे अंदर तो ऐसा होंसला नहीं था…



सौदेबाजी का हुनर कोई उनसे सीखे,
गालों का तिल दिखा कर ,सीने का दिल ले गयी ….



हर्ट टचिंग शायरी हिन्दी:-


“क्या क्या नहीं बदला तेरे जाने से…बस एक मेरे सिवा!!”



मेरी फितरत में खामोशी नहीं है…
मैं एक हंगामा हूँ, जो बोल पड़ता है…



यूँ तो शिकायते तुझ से सैंकड़ों हैं मगर ,
तेरी एक मुस्कान ही काफी है सुलह के लिये..




इतना भी हमसे नाराज़ मत हुआ करो,
बदकिस्मत ज़रूर हैं हम मगर बेवफा नहीं।




तुम पुछो और मैं ना बताऊँ, अभी ऐसे हालात नहीं……
बस एक छोटा सा दिल टुटा है,और कोई बात नहीं ……….!!




तुम आए थे, पता लगा…सुन कर, अच्छा भी लगा…पर गेरों से पता चला,बेहद बुरा लगा….!!




सीख रहा हूँ धीरे धीरे तेरे शहर के रिवाज,
जिससे मतलब निकल जाए उसे जिंदगी से निकाल देना…




कभी जिन्दगी का ये हुनर भी आजमाना चाहिए,
जब अपनों से जंग हो, तो हार जाना चाहिए



“यकीनन” मुझे आज भी इश्क है तुमसे।
बस अब बयाँ करने की आदत नही रही।



हमारा दिल बहुत ज़ख़्मी है लेकिन…!
मुहब्बत सर उठा के जी रही है…!!



कहीं पर भी होती अगर एक मंज़िल,
तो गर्दिश में कोई सितारा न होता !
ये सारे का सारा जहां अपना होता,
अगर यह हमारा तुम्हारा न होता..!



झूझती रही ..
बिखरती रही …
टूटती रही …
कुछ इस तरह ज़िन्दगी …… निखरती रही !



कभी आवाज में कशिश थी कभी नजरो में नशा था,
फिर जो तेरा असर होने लगा होश मै खोने लगा ..



तू सब्र देख,
मैं सितम देखता हूँ..!!


हर्ट टचिंग लाइन हिन्दी:-



ये जो हर मोड़ पे आ मिलती है मुझसे,
ये बदनसीबी मेरी दीवानी तो नही ?



जिन्हें गुस्सा आता है वो लोग सच्चे होते हैं ,
मैंने झूठों को अक्सर मुस्कुराते हुए देखा है …… !!!



दोनों ही बातों से तेरी, एतराज है मुझको,
क्यूँ तू जिंदगी में आई,और क्यूँ चली गई…



जीने के आरजू में मरे जा रहे है लोग,
मरने के आरजू में जिया जा रहा हु में.




छे तेने सुख नथी…
नथी तेने दुःख नथी…



लिखने चले थे कुछ ख्याल,,,
जाने कब वो शायरी बन गई…



तुम तो मुझे रुलाकर दूर चले गये..
मै किससे पूछूँ मेरी खता क्या है..



मर रहे है पल-पल तेरी यादों में,
दम नहीं था सनम तेरे वादों में.



तुम्हें नींद नहीं आती तो कोई और वजह होगी..
अब हर ऐब के लिए कसूरवार इश्क तो नहीं..!!



रात की सीढ़ी पर चढ़कर. ..
आसमां से कुछ सपने उतारने हैं…




हर दिन नए स्टेटस सिर्फ hindiexpress123.blogspot.com पर अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री।

0 Comments