New Fb/Whatsapp Status in Hindi

New Fb/Whatsapp Status in Hindi:-





उसकी एक मुस्कान पर हम होश गँवा बैठे,
हम होश मे आने वाले ही थे कि वो फिर से मुस्करा बैठे।


हमसे दुरी ही बना कर रखे नहीं तो,
मोहब्बत हो तो ना अम्मी मानेगी ना पापा।



हम रूठे तो कौन मनाएगा,
ये सोच कर हमेशा खुश रहते हैं।



रातभर आनलाइन रहकर जागने वालो की वजह से,
भुतो का कैरियर खतरे मे आ गया हैं।


बना कर उसने मेरे साथ रेतो का महल,
ना जाने क्यो बारिशो को खबर कर दी।



डर का आलम ना पुछो दोस्तो,
वो मेरे ख्वाबो मे भी आती है तो अपनी सहेलियों के साथ।



मैंने अखबार मे विज्ञापन दे दिया है,
गृह क्लेश हेतु कन्या चाहिए।



अगर पडोसन के घर का गैस भरवाना मजदूरी है,
तो हाँ हाँ मैं मजदूर हूँ।।



उसने पुछा कौन सा तोहफा पसन्द हैं,
मैंने कहा वो मुलाकात जो खत्म ना हो।



इतना कुछ हो रहा है दुनिया में,
क्या तुम मेरे नहीं हो सकते हो।



शहर को गाँव का हुस्न कहा पता हैं,
वहाँ चाँद कच्चे मकान में रहता हैं।



कभी मुझे छोड़ के जाने की सोचा ना,
तो मैं टाँगे तोड़ दुँगी आपकी।।



दौर कागजो का था,देर तक खतो में मोहब्बत जिंदा रहती थी,
आज के दौर में उँगली से मिटा दी जाती है,उम्रभर की यादे।



तुम ही से सीखा है Ignore करने का तरीका,
आज तुम पे आजमाया तो रोना क्यों आया।



वक्त ने दिखा दी सबकी असलियत,
वर्ना हम तो वो थे जो सबको अपना कहा करते थे।



दिल लगाने से बेहतर है,
चेहरे पर मुल्तानी मिट्टी लगा लो,गजब का निखार आएगा।



हारे हुए दरिया की,कहानी में मरे है,
हम प्यास से लड़ते हुए,पानी में मरे हैं।



तुम हिंदी के शब्द हो,मैं गणित का सवाल,
मेरा हल तो एक है,तेरे अर्थ हजार।।


तुम्हारे कहने पर कैसे भुल जाता तुम्हें,
ये दिल हमने तुमसे पुछकर थोड़ी ना लगाया था।



मैं तो वक्त से हारकर सर झुकाये खड़ा था,
सामने खड़े लोग खुद को बादशाह समझने लगे।



बदल गई है रंगत जमाने की जनाब
आजकल वही अनजान बनते हैं जो सब कुछ जानते हो...



#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇
फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप  से नही #मुझसे_जलते है !!







New Fb/Whatsapp Status in Hindi:-





मेरा अपना रुतबा है # राॅयल
तुम हसीन हो तो भाड़ में जाओ।


#अंजाम_चाहे #जो_भी_हो 
#पर_खेल_तो_अब #बडा़_ही_खेलेगे ।| 



वक्त वक्त की बात है आज आपका दिन है तो उड़ लीजिए 
🦇🦇कल हमारा दिन आएगा तो हम उड़ा देंगे।



काश मैं लौट पाऊं बचपन की उन वादियों में 
जहां न कोई जरूरत थी और न ही कोई जरूरी था।



अपनी मौत भी क्या मौत होगी ,, 
एक दिन यूँ ही मर जायेंगे तुम पर मरते मरते !!




मैं कुछ लिखू और तेरा जिक्र ना हो,
वो तो मेरी चाहत की तौहीन होगी।



इश्क की मंजिल नहीं होती,
बस सफर ही खुबसूरत होती हैं।



बहुत खुबसूरत होता है वो लम्हा जब आप टूट रहे हो,
और मुस्कराना आपकी मजबूरी बन जाए।



आरजू थी तुम्हारी तलब बनने की,
मलाल ये कि तुम्हारी लत लग गई।



वक्त के साथ आदते बदली है मैंने,
बुरे कल भी नही थे और अच्छे आज भी नही हैं।



इबादत एक मुकाम तक ले जाती हैं,
आगे दिवानगी रास्ता दिखाती हैं।



रूख मन्दिर का किया था उसे भुलाने कि नियत से,
दुआ में हाथ क्या उठे फिर उसी को मांग बैठे।



सोचता था कि दर्द की दौलत से सिर्फ मैं ही मलामाल हूँ,
देखा जो गौर से तो हर कोई रईस निकला।


मुझे रेत से क्या लेना देना,
जहाँ तू नहीं,वो हर जगह रेगिस्तान हैं।



नफरत करके क्यों बढ़ाते हो अहमियत किसी की,
माफ करके शर्मिन्दा करने का भी तो कुछ बुरा नही।



जिन्दगी तुम्हारी मम्मी नहीं है,
जो खुशियाँ तुम्हें प्लेट में सजा के देंगी।



कभी तो आओ मेरी मोहब्बत भरी शायरीयां पढ़ने,
दिल हार कर ही जाओगे,ये मेरा वादा हैं।



लकीरे खींच रखी है चंद मतलबी लोगों ने थाली में,
वर्ना फर्क क्या है तेरी ईद और मेरी दिवाली में।



नहीं तलब अब तेरी चाहत की,
यूँ तरस खा के मोहब्बत ना कर।



दिल कहता हैं कि तू मेरे पास आए,
और फिर मेरी मौत तक मेरा साथ निभाये।


New Fb/Whatsapp Status in Hindi:-




जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही, वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.




मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया,
बस वही ईंट वापस दे मारी, पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे.



मेरे दिल को यु कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के पंछी नही.




गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त, 
जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रहता हैं।



वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा ना सकी..
 वरना जीत की क्या औकात जो हमें ठुकरा दे ।



Style मेरा, character मेरा, life मेरी, 
but problem दुनिया को हो रही है।



अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते.. 
तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती. -बेदर्द आशिक



दोस्तों 👬 के लिए जान भी दे सकते है
दुश्मनों 👊👊 की जान तो अक्सर 💪💪 लेते ही आये है




माँ ने कहा था कभी किसी का दिल मत तोडना, 
इसलिए हमने दिल को छोड के बाक़ी सब तोड़ा !!



माना की दूरियां कुछ बढ़ सी गयी है, 
पर तेरे हिस्से का टाइम आज भी तनहा ही गुजरता है



प्यार से मांग लो तो जान भी हाजिर ।
 वरना तलवारों से इतिहास लिखना हमारी परंपरा है ।।




हारे 😔 हम बस उन्ही लोगो 👥 से है 
जो मेरे हारने से पहली बात 🏆 जीते 🏁 है




सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. 
वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!




तेरे भाई की पहोंच दिल्ली से लेकर कब्रस्तान तक हैं ,
 आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर #दुश्मन कब्रस्तान तक ।




मेरे रूह में इतने गहरे तक उतर गए हो तुम कि,
तुम्हें भुलने के लिए मुझे कम से कम एक बार तो मरना होगा।



कितनी तोहफे देती हैं मोहब्बत भी,
रूस्वाई अलग जुदाई अलग तन्हाई अलग।



हिम्मत हैं तो मुझसे प्यार करके मेरा दिल तोड़ के दिखा दो,
मेरे टुटे दिल का हर एक कतरा बोलेगा,मैं अभी नही टुटा Please break me please break me.



कैसे थाम लू किसी और का हाथ ऐ दोस्त,
अगर मेरी मोहब्बत किसी मोड़ पर तन्हा मिल गई तो क्या जवाब दुंगा उसे।



मुड़ मुड़ कर देखा था जाते वक्त उन्होंने मुझे,
जैसे कुछ जरूरी था,जो वो हमें बताना भुल गए।



काजल,आँखे,झुमका,चेहरा और बिंदिया,
हाय दिल हार गए हम तुम्हें बेनकाब देखकर।



महफिल में मुझे गालिया देकर हैं बहुत खुश,
जिस शख्स पर मैंने बड़े एहसान किए थे।



नादान बहुत हैं,कोई समझाए उन्हें,
कि बात ना करने से मोहब्बत कम नहीं होतग।



तेरा मिलना भी क्या खूब अहसास तो था . 
कुछ पल ही सही हाथों में तेरा हाथ तो था

0 Comments